Monday , 25 March 2019

प्रधानमंत्री मोदी के विरोध में फूंके पुतले और लगे ‘मोदी वापस जाओ’ के नारे

Home / STATE NEWS / Delhi / प्रधानमंत्री मोदी के विरोध में फूंके पुतले और लगे ‘मोदी वापस जाओ’ के नारे
16706795_980058322129012_1054910336_n

देहरादून: आजकल PM मोदी उत्तराखण्ड में 15 फ़रवरी को होने वाले चुनाव के मद्देनज़र 3 दिन के लिए उत्तराखंड के दौरे पर हैं वो इस दौरान हरिद्वार के बाद पिथौरागढ़, श्रीनगर और रुद्रपुर में रैलियां करेंगे. लेकिन इस बार उत्तराखंड में लहर मोदी के फ़ेवर में नहीं बल्कि किसी और के फ़ेवर में ही नज़र आ रही है. ये बात हम नहीं बल्कि उत्तराखण्ड में प्रधानमन्त्री मोदी का चौतरफ़ा हो रहा विरोध बता रहा है.

हरिद्वार से लेकर रुद्रपुर तक फूंके जा रहे पुतले और लगाये जा रहे ‘मोदी वापस जाओ’ के नारे                                                              क्या हरिद्वार और क्या पिथौरागढ बल्कि हर जगह फ़िज़ा भाजपा और मोदी के विरुद्ध नज़र आ रही है. अब आलम ये है कि इन सभी जगहों अलावा भी प्रधानमंत्री मोदी के पुतले फूंके जा रहें हैं और ‘मोदी वापस जाओ’ के नारों की आवाज़ सुनाई दे रही है.

उत्तराखंड का अपमान और वादों के नाम पे जुमलेबाज़ी बनी विरोध की वजह                                                                                        प्रधानमंत्री का उत्तराखण्ड में हो रहा भारी विरोध का कारण हाल ही में उत्तराखंड में आये भूकंप की मज़ाक़ बनाना और पिछले ढाई सालों से लगातार झूटे वादों से जनता को गुमराह करना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *