Monday , 25 March 2019

होटल में रंगरलियां मनाते 5 लड़कियां तथा 3 लड़के गिरफ्तार

Home / STATE NEWS / Uttar Pradesh / Noida / होटल में रंगरलियां मनाते 5 लड़कियां तथा 3 लड़के गिरफ्तार
bulandshahar manthan

बुलंदशहर पुलिस ने एक होटल पर छापा मारकर 5 लड़कियां और 3 लड़को को गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस ने मौके से होटल के मैनेजर को भी अरेस्ट किया है. आरोपियों के कब्जे से सेक्स सामग्री भी बरामद की गई हैं.

पेराडाईज होटल में चल रहे सेक्स रैकेट के धंधे का भंडाफोड़ करते हुए सीओ सिटी हिमांशू गौरव ने बताया कि पेराडाईज होटल में एक रेप के मामले में पीड़िता की निशानदेही पर तफ्तीश करने पहुंचे थे. तफ्तीश के दौरान होटल के मैनेजर से रजिस्ट्रर मांग गया तो वहां पर कोई रजिस्ट्रर नही मिला.

जब कमरों में देखा गया तो वहां पर अपात्तिजनक स्थति में तीन लड़के और तीन लड़कियां मिली. एक बंद कमरे में दो और लड़कियां मिली जब उनकी जानकारी की गयी तो सेक्स रैकेट का खुलाया हुआ. वहीं पुलिस की जांच में यह भी पाया गया कि पेराडाईज होटल में कुछ दिन पहले एक किशोरी के साथ हुए रेप में होटल संचालक ने आरोपी रेपिस्ट को किराये पर कमरा भी उपलब्ध कराया था.

पुलिस ने होटल के संचालक सचिन को अरेस्ट कर लिया है. वहीं लोगों ने बताया कि इस होटल को खुले हुए महज एक साल हुए है, लेकिन जब से यह होटल खुला है यहां पर लड़के और लड़कियों का आना जाना लगा रहता है. यहां पर रात तक लड़कियां आती और जाती थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *