Monday , 25 March 2019

तीन ऑटो चालकों ने किया नाबालिग लड़की का गैंगरेप

Home / STATE NEWS / Uttar Pradesh / Noida / तीन ऑटो चालकों ने किया नाबालिग लड़की का गैंगरेप
raped noida manthan

नोएडा के थाना फेस-3 इलाके में ऑटो में बैठा कर युवती से के साथ गैंगरैप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। इल वारदात में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। बताया जाता है कि घटना देर रात की है।

यह घटना नोएडा फेस थ्री में मंगलवार देर रात की है। 13 वर्षीय पीड़िता मुजफ्फरनगर की रहने वाली है और वह सातवीं पास कर आठवीं कक्षा में गई है। लड़की आठवीं कक्षा में दाखिला चाहती थी लेकिन उसके घरवाले आर्थिक परेशानी के चलते उसकी बात नहीं मान रहे थे जिससे नाराज होकर लड़की अपने घर से भाग गई।

gang-rape-accused manthan

मुजफ्फरनगर से घर से भागकर उसने पहले एक ट्रक वाले से लिफ्ट ली जिसने उसे नोएडा के सेक्टर 71 पर छोड़ा। इसके बाद लड़की खाने के तलाश में भटक ही रही थी कि एक ऑटो वाला आया और उससे उसके गंतव्य के बारे में पूछा।

लड़की ने जब कहा कि उसे भूख लगी है तो आजाद नाम के ऑटोचालक ने उसे खाना खिलाने के बहाने अपने ऑटो में बिठा लिया और घर ले गया। जहां उसने अपने दो अन्य दोस्तों आमिर और जाहिद को भी बुला लिया। तीनों ने मिलकर आजाद के ही घर पर लड़की का गैंगरेप किया। इसके बाद जब लड़की वहां से भागने की कोशिश करने लगी तो उन तीनों ने उसे ऑटो में बिठाया और नोएडा सेक्टर 119 ले गए।

सेक्टर 119 स्थित एक सूनसान पार्क में लड़की को जबरदस्ती ले जाकर एक बार फिर उसके साथ गैंगरेप किया। इस दौरान इलाके से गुजर रही एक पैट्रोलिंग वैन के सायरन की आवाज सुनकर पीड़िता ने मदद के लिए आवाज लगाई। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए तुरंत ही लड़की की मदद की और तीनों आरोपी ऑटोचालकों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। वारदात में इस्तेमाल की गई ऑटो भी मौके से ही बरामद हो गई है।पु्लिस को तत्काल ही मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया और तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया। तीनों आरोपी ऑटोचालकों के नाम आजाद, आमिर और जाहिद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *