Thursday , 25 April 2019

जेल में चादर ओढ़कर इश्क फरमा रहा था बंदी, पत्नी के पहुंचने पर हुआ खुलासा

Home / Azab Gazab / जेल में चादर ओढ़कर इश्क फरमा रहा था बंदी, पत्नी के पहुंचने पर हुआ खुलासा
demo photo newsmanthan

गोरखपुर की डि‍स्‍ट्रि‍क जेल में मंगलवार को प्रेमिका संग चादर ओढ़कर इश्क फरमा रहे बंदी को उसकी पत्नी ने ही रंगे हाथ पकड़ लिया। उसकी जमकर पि‍टाई की। बवाल बढ़ने पर प्रेमिका भाग निकली। जेल के बाहर भी महिला ने अपने पति की प्रेमिका को नहीं बख्शा। उसको पीटकर निजी जिदंगी से निकल जाने को कहा। बंदी, पत्नी और प्रेमिका के बीच चले ड्रामे से जेल प्रशासन परेशान नजर आया।

फोरलेन पर लूटपाट के आरोप में चौरीचौरा एरिया का अमरनाथ चार माह से जेल में है। मंगलवार को उसकी पत्नी संगीता ने मुलाकात का आवेदन किया। उसने वोटर आईकार्ड जमा कराया। मुलाकात का समय होने पर जरूरी औपचारिकताएं पूरी करके वह भीतर गई। जेल के भीतर मुलाकाती बैरक बना हुआ है। इसके अलावा कैंपस में बंदियों के परिजन पेड़ों के नीचे मिलते हैं। प्रेमिका और पत्नी से मिलने के लिए कुछ बंदी अक्सर कोने में चले जाते हैं। एक बंदी भी कोने में चादर ओढ़कर बैठा था।
मुलाकाती बैरक के पास पहुंची संगीता अपने पति को तलाशती रही। कुछ देर बाद उसकी नजर चादर ओढ़े युवक पर पड़ी। करीब जाने पर पति संग दूसरी महिला को देखकर उसने बंदियों और मुलाकातियों के सामने ही पति और उसकी प्रेमिका की पिटाई शुरू कर दी। महिला की हरकत से जेल प्रशासन के अफसर दंग रह गए। पूछताछ में सामने आया कि बंदी की प्रेमिका उसकी पत्नी बनकर मिलने पहुंची थी। अचानक असली पत्नी के पहुंचने पर उसका राज खुल गया।
बंदी रक्षकों ने मामला शांत कराकर उसे बैरक में भेज दिया। हो-हल्ला होने पर जेल प्रशासन ने दोनों महिलाओं को बाहर निकाल दिया। बाहर जाकर दोनों फिर भिड़ गईं। बवाल बढ़ता देख बंदी की प्रेमिका खिसक गई। उधर जांच में सामने आया कि अमरनाथ की पत्नी बनकर उसकी प्रेमिका पहले भी तीन बार मुलाकात कर चुकी है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *