Thursday , 25 April 2019

गोरखपुर मे सिंघम तो अमेठी में है पप्पू

Home / STATE NEWS / Uttar Pradesh / Gorakhpur / गोरखपुर मे सिंघम तो अमेठी में है पप्पू
gkp manthan

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों उत्तर प्रदेश में खासे चर्चा में हैं। अमेठी में भारतीय जनता पार्टी के नेता ने उनको पप्पू बताया तो गोरखपुर में वह सिंघम के रूप में दिखाए जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश में पोस्टर व होर्डिंग वार में अब राहुल गांधी भी नायक बन रहे हैं। prem-shukla amethi manthan

सामना के पूर्व संपादक और बीजेपी नेता प्रेम शंकर शुक्ला रविवार को सुल्तानपुर पहुंचे यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि उनका कहना है कि अब तो अमेठी की जनता भी राहुल को पप्पू मानने लगी है.

इतना ही नहीं अगस्टा वेस्टलैंड डील मामले पर बोलते हुए शुक्ला ने कहा कि कई टेंडर समेत तमाम चीजें बदली गईं. वहीं उन्होंने मीडिया को भी कटघरे में खड़ा कर दिया.बिना नाम लिए उन्होंने कुछ मीडिया कर्मियों पर आरोप लगाया कि पहली बार रक्षा सौदे में रिश्वत लेकर खबर दबाने का काम कर रहे हैं. उनका कहना है कि डील से सम्बंधित कागजात दबा दिए गए.राम मंदिर निर्माण मामले पर उन्होंने कहा कि मंदिर निर्माण बीजेपी का चुनावी मुद्दा नहीं बल्कि आस्था का मुद्दा है. कोर्ट के फैसले के बाद संवैधानिक व्यवस्था के तहत राम मंदिर का निर्माण किया जाएगा.

गोरखपुर शहर के विभिन्न चौराहों पर कल जिला कांग्रेस कमेटी व गांधी नेहरू युवा मंच पदाधिकारियों के पोस्टर से खलबली मच गई है। पोस्टर में कांग्रेसियों ने पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी को जनरक्षक (सिंघम) के रूप में प्रस्तुत किया है। उनके सामने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, बसपा प्रमुख मायावती, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य के साथ ही ओवैसी को हाथ जोड़े दिखाया गया है।

पोस्टर में सबसे ऊपर लिखा है, ‘उत्तर प्रदेश को 27 साल से लूटने वालों हो जाओ सावधान, क्योकि अब हम ला रहे 2017 में सुशासन की सरकार, मिटेगा अत्याचार’। पोस्टर में अखिलेश यादव को दंगाइयों-बाहुबलियों की सरपरस्त सरकार बताया गया है, तो मायावती पर भ्रष्टाचार व घोटालों व केशव मौर्य पर दंगाई व आपराधिक रिकार्ड और ओवैसी पर नफरत फैलाने का आरोप लगाया गया है। सभी विपक्षी हाथ जोड़ कर कह रहे हैं, माफ कर दीजिए सर-अब ऐसी गलती नहीं होगी। पोस्टर महानगर के शास्त्री चौक, बेतियाहाता चौराहा व टाउनहाल पर लगाए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *